Entertainment

फैमिली के साथ समय बिता रहीं कंगना रनौत ने बताया अपना अगला प्लान, तस्वीरें की साझा

मुंबई। बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस महीने की शुरूआत में कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। कुछ ही दिन में उन्होंने कोरोना को मात भी दे दी थी और इस बात की जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। कोरोना नेगेटिव होने के तुरंत बाद ही वो अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गई थीं। और अब वहां अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए कंगना अपनी फोटोज पोस्ट कर रही हैं।

पिछले दिनों कंगना को मां से बालों में तेल लगवाते देखा गया था, उसके बाद उन्होंने अपने घर के बाहर पेड़ लगाते हुए भी फोटोज पोस्ट की थी। इस बार एक्ट्रेस ने अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ समय बिताते हुए कई तस्वीरें साझा की हैं। कंगना ने इस बार 5 फोटोज एक साथ शेयर की हैं जिसमें वो अपनी मां, बहन रंगोली चंदेल और उनके बेटे पृथ्वी और इनके अलावा अन्य रिश्तेदारों के साथ काफी अच्छा समय बिताती नजर आ रही हैं। 

मगर इसके अलावा बॉलिवुड की क्वीन ने कुछ और भी प्लैन्स बना रखे हैं। जिसके बारे में उन्होंने अपने फैंस को बताया है। दरअसल इन लेटेस्ट फोटोज को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा है- ‘कल ग्रैंड मां से मिलने मंडी जाऊंगी’ ।

कंगना की इन हैप्पी टाइम्स वाली फोटोज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। कंगना को ये फोटोज शेयर किए बस कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे लाखों की संख्या लाइक्स मिल चुके हैं वहीं कॉमेंट बॉक्स में भी लोग इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। हर कोई इन तस्वीरों में कंगना की खूबसूरती और सागदी की तारीफ कर रहा है तो वहीं कई लोग कंगना के मां की सुंदरता की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कॉमेंट कर के लिखा- ‘मैम आपकी मां कितनी सुंदर हैं’, दूसरे ने लिखा- ‘क्यूट मॉम’, वहीं कई यूजर्स ने कंगना को लिखा है – ‘बॉलिवुड की क्वीन’

बात करें कंगना के वर्क प्रॉजेक्ट्स की तो फिल्हाल उनके पास थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी फिल्में हैं जिसमें से थलाइवी थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है मगर कोरोना संक्रमण को देखते हुए फिल्हाल रिलीज डेट को होल्ड पर डाल दिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services