Entertainment

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर KRK ने दिया रिव्यू, तापसी पन्नू को कहा- ‘सी ग्रेड’ एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) इन दिनों अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कमाल कभी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से सीधा पंगा लेते देखे जाते हैं, तो कभी मीका सिंह पर अपमानजनक टिप्पणी कर विवादों के घेरे में आते हैं। इतना ही नहीं केआरके कंगना रनौत को भी ‘दीदी’ कहने पर ट्रोल किए जा चुके हैं। इन सब के बावजूद केआरके ने हार नहीं मानी है, हाल ही में क्रिटिक ने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर ऐसा रिव्यू दिया है। जिससे उनके और तापसी पन्नू के बीच मतभेद होना लाजमी है।

कमाल राशिद खान ने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को C ग्रेड बताने के साथ ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भी ‘सी ग्रेड’ एक्ट्रेस बता दिया है। दरअसल, 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर इसकी खूब धज्जियां उड़ाई हैं। 

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा है,’कई लोग मुझसे फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का रिव्यू करने के लिए कह रहे हैं। पहली बात मुझे नहीं पता यह फिल्म कब और कहां रिलीज हुई। दूसरी बात मैं सी ग्रेड ऐक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता क्योंकि मैं डॉ केआरके दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं।’

बता दें कि, विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी मर्डर मिस्‍ट्री ‘हसीन दिलरुबा’ में तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आए हैं। ये फिल्म आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रॉडक्‍शंस’ तले बनी है। हसीन दिलरूबा के पास तापसी पन्नू जैसी काबिल स्टार, विक्रांत मैसी जैसा मंझा कलाकार, हर्षवर्धन राणे जैसा उम्मीदों से भरा हुआ एक्टर सब कुछ था। मगर ये परफेक्ट कॉम्बीनेशन, सतही कहानी और चलताऊ डायलॉग्स की भेंट चढ़ गई। 

Related Articles

Back to top button
Event Services