Sports

प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर युनाइटेड को लिवरपूल के हाथों करारी हार ,रोनाल्डो बोले- प्रशंसक इससे बेहतर मैच के हकदार

प्रीमियर लीग में लिवरपूल द्वारा 5-0 से हारने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोमवार को कहा कि क्लब के प्रशंसक इससे बेहतर मैच के हकदार हैं और अब खिलाड़ियों पर पिच पर प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “कभी-कभी परिणाम वह नहीं होता, जिसके लिए हम संघर्ष करते हैं। कभी-कभी स्कोर वह नहीं होता, जो हम चाहते हैं। और यह हम पर है, केवल हम पर, क्योंकि दोष देने वाला कोई और नहीं है। हमारे प्रशंसक, एक बार फिर, उनके निरंतर समर्थन में अद्भुत थे। वे इससे बेहतर के लायक हैं, बहुत बेहतर, और यह हमारे ऊपर है कि हम अच्छा करें। अब समय है।”

View this post on Instagram

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

मोहम्मद सलाह, डियोगो जोटा सभी स्कोरिंग चार्ट पर पहुंच गए, क्योंकि लिवरपूल ने रविवार को यहां ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड को हरा दिया। लिवरपूल ने मेजबान मैनचेस्टर युनाइटेड को 5-0 से हराकर टेबल टापर्स चेल्सी से सिर्फ एक अंक दूर स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। हाफटाइम से पहले, लिवरपूल ने चार गोल दागे।

नबी कीता, जोटा और सालाह ने लिवरपूल के लिए गोल किए।मिस्र के स्ट्राइकर सालाह ने पहले हाफ में ब्रेस बनाकर लिवरपूल को आसान बढ़त दिलाई। इसके बाद सलाह ने खेल के 50वें मिनट में हैट्रिक पूरी की, जिससे लिवरपूल ने 5-0 की बढ़त बना ली। मैच में कोई और गोल नहीं हुआ और अंत में लिवरपूल ने 5-0 से व्यापक जीत दर्ज की। ये हार मैनचेस्टर युनाइटेड के मुंह पर तमाचे की तरह है, क्योंकि उनके पास कई दिग्गज फुटबालर थे, लेकिन टीम एक भी गोल नहीं कर पाई।

Related Articles

Back to top button
Event Services