Entertainment

प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां के साथ आईपीएल मैच एंजॉय करते दिखे दोनों

प्रीति जिंटा पिछले साल जुड़वे बच्चों की मां बनी हैं। तबसे प्रियंका अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। हालांकि अब प्रियंका आईपीएल में भी बिजी हो गई हैं। भले ही वह मैच देखने नहीं जा रहीं, लेकिन घर बैठे भी वह अपनी टीम पर पूरा फोकस कर रही हैं। अब रविवार को पंजाब किंग्स का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ मैच था जिसे पंजाब की टीम ने जीता। ये मैच इसलिए भी खास था क्योंकि इस बार टीम में कई नए क्रिकेटर्स आए थे और साथ ही टीम का कप्तान भी नया था। इसके साथ ही इस बार पंजाब के 2 और सपोर्ट्स और फैंस हैं वो हैं प्रीति के दोनों बच्चे।

बच्चों ने एंजॉय किया पहला मैच

प्रीति ने अपने दोनों बच्चों के साथ घर पर मैच देखा। प्रीति ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके दोनों बच्चे जय और जिया टीवी की तरफ देख रहे हैं जिसमें मैच चल रहा है। हालांकि प्रीति ने बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया है। फोटोज शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, नई टीम, नया कप्तान और नए फैंस। थैंक्यू पंजाब किंग्स इस शानदार मैच के लिए और जिया और जय के पहले आईपीएल मैच को यादगार बनाने के लिए। मैं अपनी स्माइल नहीं रोक पा रही हूं।   

बता दें कि प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ पिछले साल नवंबर में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। प्रीति ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। प्रीति अपनी लाइफ की इस जर्नी को काफी एंजॉय कर रही हैं। वह बच्चों के साथ खूब टाइम स्पेंड करती हैं।

फिल्मों से हैं दूर

प्रीति शादी के बाद से कम फिल्में कर रही थीं और अब तो वह काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आई थीं। इस फिल्म में प्रीति के साथ सनी देओल, अमीषा पटेल और अरशद वारसी लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से प्रीति ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि ऐसी खबर आई थी कि प्रीति अब बतौर प्रोड्यूसर काम करना शुरू करेंगी और वह अपने दोस्त ऋतिक रोशन के साथ काम करेंगी। प्रीति एक वेब सीरीज लेकर आएंगी जिसमें ऋतिक रोशन एक्ट करेंगे। हालांकि इससे ज्यादा इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button
Event Services