Uttar Pradesh

प्रयागराज के यमुनापार क्षेत्र में धान के कारोबारी समेत तीन युवकों की हत्‍या,ग्रामीणों में वारदात को लेकर आक्रोश

प्रयागराज में बड़ी वारदात हुई। यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्‍या कर दी गई। इनमें से दो सगे भाई थे। बेलन नदी पुल पर तीनों की एक ही स्‍थान पर लाश मिली। जानकारी होने पर कई थानों की पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है। हत्‍यारों का पता नहीं चल सका है। आक्रोशित परिवार के लोग व ग्रामीण पुलिस को शवों को सौंपने से इंकार कर दिया है। उच्‍चाधिकारियों को बुलाने की मांग की जा रही है।

सगे भाई धान का कारोबार करते थे, व्‍यापारी से रुपये लेने गए थे

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी पप्‍पू केसरी रहते हैं। उनके दो पुत्र विकास केसरी 25 और आकाश केशरी 22 हैं। दोनों सगे भाई धान का कारोबार करते थे। सोमवार की रात में विकास और आकाश गांव के ही मौनी आदिवासी के 20 वर्षीय पुत्र कलवा के साथ ड्रमंडगंज गए थे। वहां किसी व्‍यापारी को धान उन्‍होंने बेचा था, उसी का रुपया लेने तीनों गए थे।

jagran

भाइयों को रुपये मिले या नहीं, इसका पता लगा रही पुलिस

पिता पप्‍पू केसरी के मुताबिक तीन लाख रुपये लेने के लिए विकास, आकाश और कलवा एक ही बाइक से गए थे। उस पता नहीं चल सका है क‍ि व्‍यापारी से उन्‍हें रुपये मिले या नहीं, इसका पुलिस पता लगा रही है। ड्रमंडगंज से तीनों बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। हालांकि जब देर रात तक वे वापस घर नहीं लौटे तो परिवार वालों को चिंता हुई।

jagran

कोरांव में बेलन नदी पुल पर मिले तीनों शव

ग्रामीणों के साथ तीनों के परिवार के सदस्‍य खोजते हुए रामगढ़ पुलिस चौकी के निकट अयोध्‍या ग्राम पंचायत स्थित बेलन नदी के पुल पर पहुंचे तो वहां बाइक खड़ी थी। नजदीक जाने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। विकास, आकाश ओर कलवा का शव वहां पड़ा था। कुछ ही देर में सूचना पर वहां पुलिस भी पहुंची। बताते हैं कि किसी के गले पर काला निशान था तो किसी के शरीर व गले पर चाकू के निशान थे।

jagran

ग्रामीणों में वारदात को लेकर आक्रोश

सुबह भारी संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। एसओ खीरी, एसओ मांडा, इंस्‍पेक्‍टर कोरांव के साथ भारी संख्‍या में वहां पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव देने से मना कर दिया है। वहां क्षेत्रीय विधायक राजमणि कोल, तहसीलदार डाक्‍टर विशाल शर्मा, चेयरमैन नरसिंह कुमार केसरी भी पहुंच गए हैं। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services