Uttarakhand

प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल रैली आज ,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पिथौरागढ़ जिले में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज नैनीताल संसदीय क्षेत्र की 15 विधानसभा सीटों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे। नैनीताल जिले के छह व ऊधम सिंह नगर के नौ विधानसभा क्षेत्रों के 59 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। हर जगह 1000 कार्यकर्ता एवं जनता मौजूद रहेगी। वर्चुअल रैली साढ़े 12 बजे से शुरू होगी। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट पहुंचेंगे। वह यहां भाजपा प्रत्याशी फकीर राम टम्टा के समर्थन में 12 बजे बाद जीआइसी खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा की लाकेट चटर्जी ने कांग्रेस की मीना को गले लगाया

भाजपा की प्रदेश सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी मंगलवार को संजयनगर खेड़ा में भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के समर्थन में जनसंपर्क पर निकली। इस दौरान वहां उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा मिल गईं। राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को किनारे रखते हुए दोनों एक दूसरे से आत्मीयता से गले मिले। चटर्जी के साथ प्रत्याशी शिव की पत्नी सीमा अरोरा भी थीं। मीना व चटर्जी ने कहा कि भले ही हमारी पार्टियों की विचारधारा अलग है, लेकिन महिला होने के नाते हमें महिलाओं के मान-सम्मान की रक्षा के लिए काम करना है।

एलईडी गले में लटकाकर प्रचार को निकले भाजपाई

विधानसभा चुनाव में प्रचार भी इस बार हाईटेक संसाधनों पर निर्भर हो गया है। भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा की ओर से रुद्रपुर शहर में 20 कार्यकर्ताओं की टोली में हर एक को एलईडी दी गई है। इसमेंं वह गली-गली जाकर प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services