National

प्यार के जाल में फंसा कर बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के बहाने बुलाया और..

बिहार के सीतामढ़ी जिले से नाबालिग बालिका के साथ प्यार और धोखे की घटना सामने आई है। आरोप है कि नाबालिग को उसके मित्र ने धोखे से मिलने के बहाने बुलाया तथा बोला कि उसके जो भी अश्लील फोटो तथा वीडियो हैं उसके सामने डिलीट कर देगा। विश्वास करके पीड़िता दोस्त के बुलाने पर चली गई। किन्तु वहां पर अपराधी तथा उसके दोस्त पहले से ही उपस्थित थे।

वही अपराधियों ने नाबालिग लड़की को नशे का डोज दिया तथा बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घरवालों ने नाबालिग को एक चाय दुकान के पास से नशे की स्थिति में बरामद किया। उनके हालात को देखकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। पीड़ित के भाई ने बताया कि बहन के दोस्त ने उसे वीडियो डिलीट करने के बहाने से बुलाया तथा अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी फरार हो गए। नामजद अपराधियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

पीड़िता के भाई ने पुलिस को कहा कि उसकी बहन कोचिंग में पढ़ने जाती है। 27 मार्च को उसके दोस्त ने मोबाइल फोन तोहफे में दिया था। दोनों की वीडियो कॉल पर बातचीत करने लगे। इस के चलते दोस्त ने उसकी अश्लील बातें रिकॉर्ड कर ली तथा उसे ब्लैकमेल करने लगा। बहन के दोस्त ने उसका वीडियो तथा तस्वीरों को डिलीट करने के बहाने से उसे बुलाया तथा नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के घरवालों के अनुसार, इस वर्ष उनकी बेटी ने मैट्रिक की परीक्षा पास की है। उसके दोस्त ने तोहफे में फ़ोन दिया तथा गलत जगह बुलाया। घरवालों ने लड़की से संपर्क करने का प्रयास किया, तो उससे नशे में घर में फोन करवा रहा था। तत्पश्चात, घरवालों को तहरीर प्राप्त हुई कि लड़की बसवरिया मौजूद मंदिर के पास बेहोशी की स्थिति में पड़ी है। उसके बाद पीड़िता को उठाकर सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि घरवालों की सुचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services