Entertainment

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी ने बिखेरा हुस्न का जलवा

 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह शो में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं लेकिन रियल लाइफ में भी वह फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब मुनमुन ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं.

बिखेरा हुस्न का जलवा

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसमें वह स्लिप ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने हुस्न का जमकर जलवा बिखेरा है. ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबची मच गई है. हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है. 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

किलर लुक से उड़ा दिए फैंस के होश

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) फोटोज क्लिक करवाने के दौरान अपने बालों को खुला रखा है और चेहरे का मेकअप उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहा है. तस्वीरों में मुनमुन की अदाओं को देखते ही बन रहा है. उन्होंने अपनी इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कोई उनसे अपने प्यार का इजहार कर रहा है तो किसी ने उन्हें हॉटी कहा है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर करके आग लगा दी है.

डांस वीडियो से मचाती हैं तहलका

मालूम हो कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अपने डांस वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने ‘तबाही’ (Tabahi) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया था, जिसका एक वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी. उन्होंने गाने पर तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया था. उनके लटके-झटके देख फैंस के होश उड़ गए थे. बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं. 

Related Articles

Back to top button
Event Services