Entertainment

पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती दिखीं ऐश्वर्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को आज कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या ने अपने काम और अपने लुक्स दोनों से ही फैंस का दिल जीता है। आज ऐश्वर्या के करोड़ों फैंस हैं जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। वैसे ऐश्वर्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ मॉडल भी हैं, और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। आपको पता ही होगा साल 1994 में उन्होंने ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब अपने नाम किया था और उसके बाद से उनकी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया। फिलहाल ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

आप देख सकते हैं इसमें वह रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। अब फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आ रहीं हैं। आप इन तस्वीरों और वीडियो में ऐश्वर्या को व्हाइट गाउन में देख सकते हैं। इस दौरान खुले बाल और बेहतरीन मेकअप में ऐश्वर्या का लुक देखने लायक है।


वैसे इस समय ऐश्वर्या के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक में शामिल हुईं हैं और इस दौरान वह ऐश लीला बेखति, हेलेन मिरेन के साथ भी पोज करती नजर आईं। अब बात करें ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी तमिल फिल्म को लेकर लाइमलाइट में हैं। वह जल्द ही ‘Ponniyin Selvan’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के सेट से उनके कुछ फोटोज सामने आये थे जो हम आपको दिखा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services