Entertainment

पूनम पांडे की अपनी बोल्ड अदाओं ने जीता कंगना रनौत का दिल,देखें ये वीडियो

कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ काफी कम वक्त के भीतर OTT पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। शो में आए दिन नए खुलासे या विवाद होते रहते हैं। हालिया एपिसोड में कंगना रनौत पूनम पांडे की टांग खींचती दिखाई पड़ीं। एक टास्क में जब पूनम पांडे को सिड्यूस करने वाला हिस्सा प्ले करना था तो उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से किया कि कंगना रनौत भी उनसे इंप्रेस नजर आईं। कंगना रनौत ने तारीफ के साथ-साथ कंगना रनौत की टांग खींचते हुए कहा कि उन्हें एक स्कूल खोल लेना चाहिए जहां वो ये सिखा सकें।

आपका एक्ट सच में बहुत हॉट था
कंगना रनौत ने  कहा, ‘आपका जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था।’ कंगना रनौत ने पूनम पांडे से कहा कि वह पूनम पांडे की इस बात से सहमत हैं कि सिडक्शन एक आर्ट है, जो कि पुराने वक्त में औरतों को सिखाई जाती थी। कंगना रनौत के तारीफ करने के बाद पूनम ब्लश करती दिखाई पड़ीं। कंगना रनौत ने फिर पूनम को छेड़ते हुए उनसे एक स्कूल खोलने की बात कह डाली।

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@queenpoonampandey)

आपको तो स्कूल चलाना चाहिए
कंगना रनौत ने कहा, ‘आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए, हं लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे, हमको भी ट्रेनिंग दो।’ बता दें कि पिछले हफ्ते कंटेस्टेंट्स को एक डेयर दिया गया था जिसमें पूनम पांडे को सिडक्टिव प्रिंसेस का रोल दिया गया था। पूनम पांडे के अलावा करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, सारा खान और अली मर्चेंट ने इस टास्क में अहम किरदार निभाए।

कंगना रनौत की पायल से टक्कर
बता दें कि हालिया एपिसोड में कंगना रनौत और पायल रोहातगी की जोरदार टक्कर दिखाई गई थी। पायल रोहातगी ने जहां भेदभाव करने को लेकर कंगना रनौत को घेरा वहीं कंगना रनौत ने भी उनसे साफ कहा कि ये उनका शो है और चीजें उनके हिसाब से ही होंगी। बता दें कि बिग बॉस की तरह एकता कपूर भी अपना कैप्टिविटी शो लेकर आई हैं जो कि काफी पॉपुलर हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services