Entertainment

‘पुष्पा’ फेम सामंथा रूथ प्रभु ने शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो,तस्वीरों ने बढाया इन्टरनेट का पारा

अमेजन प्राइम की हिट सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ से रातों रात सुर्खियों में आने वाली सामंथा रूथ प्रभु के पूरी दुनिया में फैंस है। सामंथा भी अपने फैंस को खूब तवज्जों देती हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। जिनमें सामंथा इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं कि अनुष्का शर्मा को भी इस पोस्ट पर कमेंट करना पड़ गया।

दरअसल, सामंथा रूथ प्रभु ने एक ब्रांड के लिए फोटो शूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं। जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक और यलो के कॉम्बिनेशन वाली पैंट पहनी है और बालों को खुला रखते हुए पोज कर रही हैं। इस लुक में पुष्पा गर्ल अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए बेहद सिजलिंग लग रही हैं।

सामंथा की इस सेंशेनल तस्वीर पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया और हॉट व फायर जैसे कमेंट किए हैं। बॉलीवुड डीवा अनुष्का शर्मा भी सामंथा के इस बोल्ड लुक से इंप्रेस हुईं और कमेंट कमेंट करते हुए उन्हें ‘हॉटी’ कहा। अनुष्का के कमेंट पर सामंथा ने भी हैप्पी इमोजी रिप्लाई किया।

इसके अलावा हंसिका मोटवानी समेत कई और साउथ एक्ट्रेस ने भी कमेंट कर तारीफ की। कन्नड़ा एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ने कमेंट कर लिखा- ‘कोई फायर ब्रिगेड बुलाओ।’ वहीं, तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने कमेंट कर कहा- ‘कोई फायर एक्सटिंग्विशर लाओ, उफ्फ।’

सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘कुशी’ का पहला शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म में वे अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा सामंथा के पास ‘यशोदा’ और ‘शकुंतलम’ जैसी फिल्में भी हैं। इसका फर्स्ट-लुक उन्होंने हाल ही में साझा किया था। जो इस साल के अंत तक रिलीज होंगी। वहीं सामंथा विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काथल’ में भी नजर आएंगी।  

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services