Education

पीपीएससी अकाउंटेंट आंसर-की हुई रिलीज, 21 अप्रैल तक दर्ज कर सकते है आपत्ति देखे पूरी डिटेल

पीपीएससी अकाउंटेंट आंसर-की रिलीज हो चुकी है। पंजाब लोक सेवा आयोग (Punjab Public Service Commission) ने पीपीएससी लेखाकार परीक्षा की आंसर-शीट ऑफिशियल वेबसाइट ppsc.gov.in पर रिलीज की है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस एग्जाम में शामिल हुए थे, वे नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी अपना स्कोर देख सकते हैं। इसके अलावा, उम्मीदवार ध्यान दें कि अगर उन्हें लगता है कि उनके उत्तर की गलत जांच हुई है तो वे इसके लिए 21 अप्रैल, 2022 तक आपत्ति भी उठा सकते हैं। अभ्यर्थियों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उन्हें संबंधित प्रश्न के लिए फीस जमा करनी होगी।

 पीपीएससी अकाउंटेंट आंसर-की डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो 

अकाउंटेंट आंसर-की देखने के लिए उम्मीदवार पीपीएससी की आधिकारिक साइट ppsc.gov.in पर जाएं। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध पीपीएससी एकाउंटेंट्स उत्तर कुंजी 2022 लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को आपत्ति लिंक मिलेगा। इसके बाद लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आप उसका प्रिंटआउट लेकर रख सकते हैं। इसके अलावा, अगर अभ्यर्थी को किसी प्रश्न के लिए आपत्ति उठानी है तो उसके संबंध में आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। एक बार हो जाने के बाद सबमिट पर क्लिक करें। आपकी आपत्तियां प्रस्तुत कर दी गई हैं।

उम्मीदवार ध्यान दें कि यह प्रोविजनल आंसर-की पर आपत्ति प्राप्त करने के बाद आयोग इन पर विचार करेगा। इसके बाद रिवाइज्ड फाइनल आंसर-की जारी की जाएगी। इसके बाद परिणामों की घोषणा पीएससी की आधिकारिक साइट ppsc.gov.in पर की जाएंगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि अकाउंटेंट नतीजे रिवाइज्ड फाइनल आंसर-की के आधार पर घोषित किए जाएंगे।  

Related Articles

Back to top button
Event Services