Uttarakhand

पीएम मोदी की सभा को देखते हुए विजय संकल्प यात्रा को तीन दिन के लिए स्थगित

भाजपा ने चुनाव से पहले अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए विजय संकल्प यात्रा निकाली है। यात्रा के बीच में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा भी होनी है। इसलिए पार्टी ने 30 दिसंबर को मोदी की सभा को देखते हुए विजय संकल्प यात्रा को तीन दिन के लिए रोक दिया है। यात्रा के मीडिया प्रमुख प्रकाश रावत ने बताया कि विजय संकल्प यात्रा 28 दिसंबर को हल्द्वानी पहुंच जाएगी।

काठगोदाम से अपराह्न तीन बजे से यात्रा पटेल चौक तक निकलेगी। इसके बाद तीन दिन के लिए स्थगित हो जाएगी। रावत ने बताया कि एक जनवरी को यात्रा फिर कालाढूंगी से होते हुए रामनगर और फिर खटीमा पहुंचेगी। यात्रा को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। वहीं, पीएम मोदी की सभा में आने के लिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। उम्मीद है कि पूरे कुमाऊं से लोग मोदी की सुनने के लिए हल्द्वानी में उमड़ेंगे।

मोदी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी की पुलिस-प्रशासन से चर्चा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन गु्रप) ने सोमवार को पुलिस-प्रशासन के साथ चर्चा की। मंच से लेकर आसपास की सुरक्षा को लेकर एएसएल (एडवांस सिक्योरिटी लाइजनिंग) की। बदलाव को लेकर निर्देश भी दिए। एसपीजी के अधिकारियों ने जिला प्रशासन व वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। यह बैठक पूरी तरह गोपनीय रखी गई थी। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिहाज से अधिकारियों ने चर्चा की। मंच, डी और सभास्थल से लेकर आसपास के क्षेत्रों की सुरक्षा को लेकर की गई व्यवस्था में मामूली बदलाव किया गया। वहीं शाम को मैदान में सीओ बीएस धौनी के नेतृत्व में डाग स्क्वायड ने निरीक्षण किया।

पौड़ी से गुज्जरों के आने सूचना पर जंगल में कांबिग

दमुवाढूंगा में पौड़ी के गुज्जरों के आने की सूचना पर पीएसी, बम निरोधक दस्ता, डाग स्क्वायड व काठगोदाम पुलिस के साथ मिलकर निरीक्षण किया। इधर, सीओ लालकुआं शांतनु पराशर ने देर शाम रेलवे स्टेशन व झुग्गी झोपडिय़ों में रहने वालों का सत्यापन किया। इसके साथ ही भोटिया पड़ाव पुलिस ने मजदूरों का सत्यापन किया और ड्रोन के जरिये निगरानी की।

Related Articles

Back to top button
Event Services