Sports

पाकिस्तान की ये फीमेल क्रिकेटर्स हैं हुस्नपरी,फोटोज देख उड़ें फैंस के होश

भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट बहुत ही फेमस है. दोनों ही देशों में क्रिकेट को बहुत ही पसंद किया जाता है. कई पाकिस्तानी फीमेल क्रिकेटर बहुत ही खूबसूरत हैं. लोगों इनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज लोग सोशल मीडिया पर बहुत ही पसंद करते हैं.

सना मीर (Sana Mir) पाकिस्तान के धाकड़ खलाड़ियों में शुमार हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनकी खूबसरती की पाकिस्तान में मिशालें दी जाती हैं. 

सना मीर

जेवरीना खान (Javeria Khan) को अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. वह बहुत ही खूबसूरत महिला खिलाड़ी हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 100 से ज्यादा वनडे और टी20 खेले हैं. 

जेवरीना खान

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज (kainat Imtiaz)  ने अब तक 15 वनडे और 15 टी20 मैच खेले हैं. वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनीं रहतीं हैं. इम्तियाज (kainat Imtiaz) दिखने में बहुत ही स्मार्ट हैं. 

कायनाज इम्तियाज

आलिया रियाज (Aliya Riaz) पाकिस्तान की एक उभरती हुई क्रिकेटर हैं. वह बहुत ही शानदार बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 39 वनडे और 48 टीम20 मैच खेले हैं. 

आलिया रियाज

बिसमाह माहरूफ (Bismah Maroof ) पाकिस्तान की धाकड़ ऑलराउंडर रहीं हैं. वह अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 100 से ज्यादा मैच खेले हैं. 

Related Articles

Back to top button
Event Services