National

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता का पीट-पीटकर कर डाली हत्या

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता का पीट-पीटकर क़त्ल करने का केस सामने आया है। घटना पूर्व मिदनापुर जिले की है। यहां शनिवार देर रात एक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। मृतक भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइती है। वह भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता थे।

खबर के मुताबिक रविवार की प्रातः डेरिया दिघी इलाके के नंटू प्रधान कॉलेज के पास केलेघई नदी के पास शंभू को कुछ व्यक्तियों ने घायल हालत में देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी तहरीर दी। शंभू के बदन में जगह-जगह घाव के निशान थे। मगर जैसे ही उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहां चिकित्सकों ने शंभू को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस सपोटर्स ने उनका क़त्ल किया है। हालांकि सत्ता पक्ष ने आरोपों से मना किया है।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मगर पुलिस मामले की गहनता से तहकीकात कर रही है एवं जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें, अक्टूबर महीने में ही पश्चिम बंगाल में एक और भारतीय जनता पार्टी  नेता का क़त्ल कर दिया गया था। उत्तरी दिनाजपुर जिले के इटाहार में एक युवा भारतीय जनता पार्टी नेता मिथुन घोष की कुछ अज्ञात अपराधियों ने राजग्राम गांव में उनके घर के सामने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया था कि क़त्ल के पीछे तृणमूल कांग्रेस के असामाजिक तत्वों का हाथ है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप से मना किया था।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services