Uttarakhand

नैनीताल में 19वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते धारदार हथियार से अपना ही गला रेत लिया

शहर के जू रोड क्षेत्र में 19 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपना गला चाकू से रेत डाला। उसके गले से खून बहता देख दोस्तों के होश उड़ गए। उसे तुरंत बीडी पांडे अस्पताल लाया गया। मामले की सूचना पुलिस तक पहुंचने से पहले ही युवक साथियों के साथ अस्पताल से भाग गया। अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक शनिवार रात अस्पताल से कोतवाली में जानकारी पहुंची कि एक युवक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा है। उसके गले में घाव बना हुआ है। सूचना के कुछ समय बाद एसआइ हरीश सिंह अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक उपचार करा कर उक्त युवक अस्पताल से साथियों के साथ जा चुका था। पुलिस ने जब अस्पताल में दर्ज कराए गए युवक के नंबर पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद मिला।

इधर रविवार को फिर पुलिस ने युवक को उसी नंबर पर फोन कर जानकारी ली। एसआइ हरीश सिंह ने बताया कि मूल रूप से बल्लभगढ़ हरियाणा निवासी मयंक कुमार नंबरदार पुत्र गजेंद्र अपने दोस्त से मिलने जू रोड क्षेत्र में आया था। वह बार-बार बयान बदल रहा था। वह कभी पारिवारिक कारण तो कभी नशे में होने के कारण खुद ही चाकू से अपना गला रेतने की बात कह रहा है। उसने यह भी बताया कि वह नैनीताल से हरियाणा लौट गया है। एसआइ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। युवक और उसके साथियों क की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services