Education

नैनीताल बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी व क्लर्क के पदों के लिए निकली भर्ती ,जानिए कैसे करें आवेदन

उत्तराखण्ड में नौकरी या बैंकिंग सेक्टर में जूनियर लेवल पदों की भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। हल्द्वानी, देहरादून और नोएडा में क्षेत्रीय केंद्रों और देश देश के विभिन्न हिस्सों में कुल 164 ब्रांच वाले नैनीताल बैंक लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पदों कुल 100 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा 1 फरवरी 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार मैनेजमेंट ट्रेनी के 50 पदों और क्लर्क के 50 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आज से ही आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। बैंक ने आवेदन की आखिरी तारीख 15 फरवरी निर्धारित की है।

नैनीताल बैंक क्लर्क और मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती 2022 विज्ञापन के अनुसार उम्मीदवारों को निर्धारित आखिरी तारीख तक ही अपने आवेदन की त्रुटियों और आवेदन शुल्क के भुगतान को भी पूरा कर लेना होगा। हालांकि, इसके बाद उम्मीदवार अपने आवेदन की सॉफ्ट कॉपी को नैनीताल बैंक के आवेदन पोर्टल से 2 मार्च 2022 तक डाउनलोड एवं प्रिंट कर पाएंगे।

नैनीताल बैंक भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया

नैनीताल बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी या क्लर्क पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन हेतु बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर जाना होगा और इसके बाद भर्ती सेक्शन में दाना जाना होहा, जहां ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जाने का लिंक दिया गया है। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के समय उम्मीदवारों को 1500 रुपये के आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा, जिसे उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से भर सकेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services