Entertainment

नीसा देवगन ने बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस में दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड अवतार,ये ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। 19 साल की नीसा आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं। नीसा ने भले ही ​अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी स्टार्स तक को टक्कर देती हैं। वहीं पैपराजी भी नीसा को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। वहीं नीसा अक्सर ही अपने फैशन से फैंस को न सिर्फ इंप्रेस करती हैं बल्कि हर महफिल में चार चांद लगा देती हैं। इसी बीच नीसा की लेटेस्ट पार्टीज फोटोज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इन तस्वीरों में नीसा का गजब ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान हैं।

अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन हाल ही में अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट हुईं। इस दौरान नीसा का बोल्ड लुक फैंस के होश उड़ा रहा है। पार्टी से सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीसा हॉट डीपनेक वनपीस ड्रेस में गजब ढाह रहीं हैं।यहां देखें नीसा की तस्वीरें…

हर किसी की नजरें नीसा के लुक पर ही अटक गई हैं। वहीं उनके हेयरस्टाइल के लेकर उनका मेकअप काफी खूबसूरत है। नीसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, नीसा देवगन हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के रिसेप्शन में पहुंची थीं। नीसा की ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। रिसेप्शन पार्टी में नीसा देवगन अपने दोस्तों वेदांत महाजन और ओरहान के साथ शामिल हुईं।

लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूजियम में आयोजित इस पार्टी में नीसा ने एक परफेक्ट बॉडी हगिंग पिंक ड्रेस में बेहद कमाल की लग रहीं थीं। इन फोटोज को फैन्स के साथ स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services