Entertainment

निया शर्मा ने रिक्शेवालों संग ‘फूंक ले’ पर किया जबरदस्त डांस,वीडियो हो रहा वायरल

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा इनदिनों अपने नए गाने ‘फूंक ले’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। निया अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इनका एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। 

वायरल हुआ वीडियो

निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया कैसे मुंबई की सड़कों पर रिक्शावालों के साथ जमकर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में निया शर्मा क्रॉप लुक में सफेद रंग की शर्ट के साथ काले रंग के टाइट्स पहने हुई हैं। इसके साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करते हुए मैचिंग करते हुए गॉगल्स भी लगाए हैं। इसके साथ ही बालों को खुला रखा है।यहां देखें वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिक्शेवालों संग किया डांस

वीडियो देख कुछ फैन ने निया की जमकर तारीफ भी की तो वहीं कुछ उन्हें देखकर भड़क गए। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- मैडम कोरोना फैला है और आपने मास्क नहीं पहना, पीछे खड़े इन लोगों से ही सीख लो। तो कोई उन्हें कह रहा है कि प्लीज रिक्शेवालों को तो बख्श दो। 

बिग बॉस 15′ में भी आईं नजर

कुछ दिन पहले ही निया अपने इस गाने के प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 15’ में पहुंची थीं। शो में निया ने फूंक ले कर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली और सलमान खान के साथ भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। इसका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वैसे निया ट्रोल्स की भी काफी फेवरेट हैं पर वो कभी भी इनपर ध्यान नहीं देती और अपना बोल्ड लुक फैंस को दिखाती रहतीं हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services