Entertainment

निया शर्मा की ये तस्वीर खूब हो रही वायरल, इंटरनेट पर देखी जा रही हैं बार बार

छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस निया शर्मा ने हमेशा ही अपने ग्लैमसर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में निया ने अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। निया के बर्थडे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। निया ने कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच निया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

jagran

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निया सिर्फ एक पिंक कलर की टॉवेल में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह बिना मेकअप भी फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रसे की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनकी अदाएं देखने लायक हैं। वहीं निया ने अपने बालों को उपर कर के बन बनया हुआ है। इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं।

आपको बात दें कि हाल ही में निया ने अपने इंस्टा पर चार फोटोज़ शेयर की थीं। इन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है। सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहनी है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल और सिज़लिंग नज़र आ रही हैं। निया की फोटोज़ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और वो फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services