GovernmentNational

नितिन गडकरी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, कल सोनिया और राहुल गांधी से मिली थीं

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के 5 दिवसीय दिल्ली दौरे का आज चौथा दिन है. पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद आज ममता बनर्जी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगी. इसके अलावा ममता अपने दिल्ली दौरे के चौथे दिन शरद पवार, संजय राउत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी से भी मिल सकती हैं.

एक दिन पहले ममता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की थी. दिल्ली में हुई इस मुलाकात के दौरान पेगासस जासूसी मामले पर भी चर्चा की गई. ममता बनर्जी ने कहा कि सोनिया गांधी विपक्ष की एकजुटता चाहती हैं. ममता ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारे लिए जनता ही चेहरा है. लोकतंत्र बचाने के लिए चेहरा भी आ जाएगा. 2024 में विपक्ष के चेहरे के विषय पर ममता बनर्जी ने यह बात कही. जब उनसे पूछा गया कि क्या पश्चिम बंगाल के बाहर देशभर में भी ‘खेला होगा’ तो उन्होंने कहा कि हां देश में भी ‘खेला होगा’.

ममता बनर्जी बुधवार शाम करीब 4 बजकर 25 मिनट पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने 10, जनपथ स्थित उनके आवास पर पहुंची थी. यह मुलाकात करीब 50 मिनट चली. इससे पहले मंगलवार को ममता बनर्जी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. उनकी यह मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के लिए अधिक मात्रा में कोरोना वैक्सीन मांगी. पश्चिम बंगाल का नाम बदले जाने का विषय भी प्रधानमंत्री के सामने उठाया. साथ ही ममता बनर्जी ने विभिन्न विकास कार्यों और टैक्स आदि के विषय भी प्रधानमंत्री के समक्ष रखें.

Related Articles

Back to top button
Event Services