Entertainment

निक्की तंबोली ने बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया ,एक्ट्रेस के हॉट मूव्स देख फैंस हुए दीवाने

 ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ फेम निक्की तंबोली ने हिंदी सिनेमा के साथ साउथ इंडस्ट्री का भी एक जाना माना है। नि​क्की हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

आए दिन निक्की अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल जीतती हैं। इसी बीच निक्की ने अपना एक लेटेस्ट बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में बला की हॉट नजर आ रही हैं। यहां देखें निक्की का वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की तंबोली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में निक्की हमेशा ही तरह ही अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं के निक्की ने नीले और सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी को काफी अलग तरीके से पहना हुआ है। वहीं इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्लाउज की जगह ब्लैक एंड ब्लू कलर का ब्रालेट पहना है जो उनके पूरे लुक को काफी अलग दिखा रहा है। साथ ही निक्की ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं। वहीं उनके इस वीडियो के बैक ग्राउंड में ‘नाचे मधुबन में राधिका’ गाना बज रहा है, जिस पर निक्की जबदस्त डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के हॉट मूव्स देख फैंस दीवाने हो रहा हैं।

आपको बता दें कि निक्की तंबोली वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं लेकिन ‘बिग बॉस 14’ के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है।हालांकि निक्की ‘बिग बॉस 14’ जीत नहीं पाईं, लेकिन इन की फैन फॉलोइंग में काफी इंज़ाफा हुआ है। इस शो के बाद निक्की खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आई थीं। वहीं निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services