Uttar Pradesh

नाबालिग को ब्लैकमेल कर मकान मालिक ने किया बलात्कार,परेशान युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

खनऊ पुलिस ने एक ऐसे मकान मालिक को अरेस्ट किया है, जो कई दिनों से नाबालिग लड़की का बलात्कार कर रहा था. आरोपी ने किशोरी को अपने प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था और उसके पापा से बताने के नाम पर उसका बलात्कार कर रहा था. परेशान युवती आत्महत्या करने जा रही थी, जिसके बाद उसने परिजनों की मदद से शिकायत दर्ज करवाई.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के गोमती नगर थाने की निवासी पीड़िता एक दिन अपने बॉय फ्रेंड से बात कर रही थी. इस दौरान मकान मालिक अतुल तिवारी ने पीड़िता को पकड़ लिया, जिसके बाद घर पर पापा-मम्मी को बताने के बात कह कर वह पीड़िता को धमकाने लगा और हर दिन शारिक शोषण के लिए बुलाने लगा. आरोपी ने पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल किया और पीड़िता के साथ बलात्कार किया. आरोपी की ब्लेकमलिंग से तंग आकर पीड़िता खुदखुशी करने जा रही थी, हालांकि परिजनों को पता चलने पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

एसीपी गोमती नगर स्वेता श्रीवास्तव के अनुसार, आरोपी अतुल तिवारी यूनिजा हेल्थ केयर मेडिकल कंपनी में उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड का जोनल मैनेजर है और पीड़िता का मकान मालिक है. वह नाबालिग को ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ बलात्कार भी किया, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
Event Services