National

धोखेबाज निकली नई नवेली दुल्हन, चचेरे भाई के साथ ससुराल से हुई फरार

 बिहार (Bihar) के शेखपुरा (Sheikhpura) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक दुल्हन ने यहां रिश्ते को तार-तार कर दिया है. अपनी शादी के 5 दिन बाद नई-नवेली दुल्हन अपने दूल्हे को छोड़ ससुराल से चचेरे भाई के साथ फरार हो गई. घटना सामने आने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

FIR दर्ज होने पर हुआ खुलासा 

मामाला बरबीघा थाना (Barbigha Thana) क्षेत्र के सामस गांव का है. दुल्हन की 5 फरवरी 2022 को शादी (Marriage) हुई थी. रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली इस युवती की शादी शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र के लड़के से हुई थी. इन दोंनो की शादी घरवालों की मर्जी से हुई थी. शादी होने के बाद दुल्हन अपने मायके से विदा होकर ससुराल आ गई. 4 दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक था और दुल्हन अपने ससुराल में रही. लेकिन पांचवे दिन वह अपने लवर के साथ फरार हो गई.

घटना में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि वह किसी और के साथ नहीं, बल्कि अपने ही चचेरे भाई के साथ फरार हो गई. इस मामले का खुलासा दुल्हन के पिता द्वारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाने के बाद हुआ. दरअसल, दुल्हन की पिता ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था और पुलिस से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई थी.

सोने-चांदी के गहने भी ले गई साथ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 10 फरवरी को दुल्हन अचानक अपने ससुराल से गायब हो गई. इसके बाद पति और उसके घरवाले दुल्हन को खोजने लगे. फिर उन्होंने देखा कि कमरे से सोने-चांदी के गहने भी गायब थे. पति ने तुरंत ही दुल्हन के पिता को फोन किया और सारी जानकारी दी. इसके बाद दुल्हन के पिता आनन-फानन में लड़की के ससुराल पहुंचे. खोजबीन में पता चला कि दुल्हन अपने ही चचेरे भाई के साथ फरार हो गई है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services