Uttarakhand

देहरादून में शादी का झांसा देकर एक नाबालिग से किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया है। बाद में शादी से मुकरने पर नाबालिग के स्वजनों ने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसआइ दीपक रावत के अनुसार रेस कोर्स क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि उनके पड़ोस में एक औरत रहती थी। उसके साथ उसका भतीजा अरुण निवासी किनावा वाहिदपुर माफी, कासगंज, उप्र भी रहता था, जो रायपुर स्थित एक दुकान में काम करता है। महिला ने बताया कि आरोपित ने उनकी 16 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग ने घटना के कुछ समय बाद इस संबंधी अपने स्वजनों को बताया।

एसएसआइ ने बताया कि नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित अपनी बुआ के साथ किराये पर रहता था, जो कि कुछ समय पहले यहां से चले गए। आरोपित की तलाश के लिए टीम भेजी गई है।

आपसी कहासुनी में पर्यटक को चाकू मारा

मसूरी के कुलड़ी बाजार स्थित चाय की दुकान में परिवार के साथ चाय पीने के बाद भुगतान को लेकर हुई बहस के बाद पर्यटक दुकानदार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार, ओल्ड सर्वे रोड देहरादून निवासी इस्मनजीत सिंह मंगलवार शाम को कुलड़ी बाजार में चाय की दुकान सुट्टा बार में अपने पिता, माता व पत्नी के साथ चाय पीने बैठे थे। चाय पीने के बाद उनकी भुगतान को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस पर दुकान का कर्मचारी राहुल बाहर आ गया और इस्मनजीत पर हमला कर दिया। पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

Back to top button
Event Services