Uttarakhand

देहरादून के बोर्डिंग स्‍कूल में 12 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी स्‍कूल संचालक अरेस्ट

देहरादून के आवासीय स्कूल में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप स्कूल के संचालक पर है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एक महिला से भी पूछताछ कर रही है।

नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक एनजीओ स्कूल का संचालन करता है। जनार्दन बिंजौला स्कूल का संचालक है। स्कूल में आठ बच्चे पढ़ते हैं। एसपी सिटी सरिता डोबाल के अनुसार रविवार को एक महिला ने बताया कि उसकी 12 साल की बेटी इस स्कूल में पढ़ती है। स्कूल के संचालक जनार्दन बिंजौला ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने जनार्दन बिंजौला के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि इस बात भी जांच की जा रही है कि कहीं दूसरे बच्चों के साथ भी गलत काम तो नहीं हुआ है। आरोपी के साथ रह रही एक महिला की भी मामले में संलिप्तता की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार को मामले पीड़ित के मेडिकल व अन्य जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी स्कूल का वार्डन भी है
आरोपी बिंजौला इस एनजीओ का संचालक भी है और वार्डन भी यही बताया जा रहा है। स्कूल में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के बच्चों को पढ़ाया जाता है। बीते कई सालों से यह स्कूल संचालित हो रहा है। एसपी सिटी के अनुसार पुलिस इस मामले में अन्य सब पहलुओं पर जांच कर रही है। ताकि, इसकी तह तक पहुंचा जा सके।

Related Articles

Back to top button
Event Services