Entertainment

‘तारक मेहता…’ की बबीता जी ने हाई थाई स्लिट गाउन में दिए ऐसे बोल्ड पोज,तस्वीरें देखें उड़ें लोगों के होश

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शो में ‘जेठालाल’ और ‘बबीता जी’ के बीच खट्टीमीठी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है। मुनमुन दत्ता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को तोहफा देती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से मुनमुन दत्ता का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है।

‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहद ही बोल्ड हैं। तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि मुनमुन दत्ता ने डार्क ग्रीन कलर का ​शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहन एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं। इस ड्रेस के साथ मुनमुन दत्ता ने ब्लैक कलर के लॉन्ग इयररिंग्स पहने है जो उनके ड्रेस के साथ मैच कर रहे है। वहीं उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। साथ ही मुनमुन ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी है जेा पूरे लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है यहां देखें तस्वीरें…              

मुनमुन दत्ता की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘खुद को एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है… आपकी सकारात्मक भावनाएं..आपकी मेहनत और आपकी सुंदरता पहले से ही दिखाई दे रही है मैडम।’ एक ने लिखा, ‘गर्मी।’ तो वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘दुनिया की सबसे सुंदर लेडी।’ अबतक इन तस्वीरों को लाखों बार देखा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
Event Services