Entertainment

‘तारक मेहता’की ‘अंजलि भाभी’ पार्टी में स्किन टाइट गोल्डेन ड्रेस में दिए हॉट पोज 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी के सबसे लंबे समय से चल रहे सिटकॉम में से एक है। पिछले 13 सालों से चल रहे इस पॉपुलर सिटकॉम में जाने कितने किरदार अब तक बदले जा चुके हैं। एक ऐसा ही किरदार है तारक मेहता की ATM यानि उनकी पत्नी अंजलि तारक मेहता का। शो में अंजलि के रूप में नजर आने वाली सुनैना फौजदार ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। शो में हमेशा संस्कारी भाभी के तौर पर नजर आने वाली सुनैना रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पार्टी फोटोज शेयर की हैं जो चार्चा का विषय बनी हुईं हैं। 

तारक मेहता में हाल ही में अंजलि भाभी के किरदार के लिए रिप्लेस हुईं सुनयना फौजदार ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सुनयना इस तस्वीर में वेस्टर्न ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। पार्टी में बेज कलर पर सिक्वेंस ड्रेस में तैयार हुई सुनैना काफी ग्लैमर्स लग रहीं हैं। शो में डायट के लिए रेडी रहने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी हॉट हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बड़े ईयर रिंग्स के साथ बालों को खुला छोड़ा है।यहां देखें तस्वीरें…

अपनी प्यारी अंजली भाभी का ये बोल्ड अवतार देखकर फैंस काफी शॉक्ड हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि मेहता साहब को कहां छोड़ आईं। तो कोई पूछ रहा है कि ये तारक मेहता की लेडीज पार्टी है क्या। वैसे सुनयना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं।

कुछ दिनों पहले ही सुनैना की बेडरूम फोटोज लीक हुईं थीं। तस्वीरों में सुनैना छोटी सी नाइट गाउन में नजर आईं। ये फोटो उनके बेडरूम में ली गई हैं। लाइट मोव कलर का नइट गाउन पहने सुनैना काफी हॉट लग रहीं हैं।

आर्म्स में पिलो को दबाए मिसेज तारक मेहता दिलकश स्माइल दे रहीं हैं। इस फोटो में फैंस का ध्यन बिस्तर पर पड़ी गुलाब की पंखुड़ियों ने खींचा। फैंस सुनैना की इस तस्वीर पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services