Sports

टी20 वर्ल्ड कप में आज आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच देखने को मिलेगी टक्कर, ऐसे देखें लाइव

 Aus vs SL T20 WC Match Live Streaming: आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में आज यानी 28 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। श्रीलंका की टीम का इस विश्व कप में अजेय अभियान जारी है, क्योंकि टीम ने पहले राउंड वन के अपने तीनों मुकाबले जीते थे और फिर सुपर 12 के अपने पहले मैच में बांग्लादेश को हराया था। उधर, आस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका को हराने के बाद यहां पहुंची है। यही कारण है कि ये मुकाबला खास होने वाला है और इससे पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला?

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 विश्व कप 2021 का 22वां मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मैच?

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला गुरुवार 28 अक्टूबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका T20 वर्ल्ड कप का मैच?

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 विश्व कप का ये मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मुकाबले का टास?

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच इस मुकाबले का टास शाम 7 बजे होगा।

आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 विश्व कप के इस अहम मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं, जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

Australia vs Sri Lanka T20 World Cup 2021 मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका टी20 वर्ल्ड कप 2021 के इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको आस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services