National

टीना डाबी जल्द ही करने जा रही दूसरी शादी,सोशल मीडिया पर शेयर की सगाई की तस्वीरें

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) की 2016 में टापर रही टीना डाबी (Tina Dabi Marriage) जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं। टीना डाबी 2013 बैच के आइएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी 22 अप्रैल को जयपुर के एक होटल में होगी।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे भी हैं। लाल साड़ी पहने टीना डाबी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। टीना ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’।

आइएएस अतहर खान से हो चुका है तलाक

बता दें कि टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में आइएएस अतहर खान से शादी की थी। 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था। अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। 2016 में टीना आइएएस टापर थी जबकि अतहर दूसरे नंबर पर रहे थे। मसूरी में आइएएस की ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी करने का फैसला लिया था। दोनो की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। टीना अभी जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर जम्मू-कश्मीर में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं।            

टीना डाबी की बहन रिया ने हासिल की 15वीं रैंक

टीना की बहन रिया डाबी भी आइएएस हैं। रिया ने 2020 के परिणामों 15वीं रैंक हासिल की थी। रिया नई दिल्ली के कालीबाड़ी मार्ग स्थित बीएसएनएल कालोनी में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services