Uttar Pradesh

जौनपुर में पुलिस ने नीली बत्ती लगे स्कॉर्पियो में घूम रहे फर्जी दरोगा को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पुलिस ने नीली लाल बत्ती लगे स्कॉर्पियो में घूम रहे फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से एक मोबाइल, एक चार्जर और 10 आधार कार्ड समेत अन्य वस्तुएं बरामद हुए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित का चालान कर दिया। 

ये मामला रामपुर थाना क्षेत्र का है। शुक्रवार को पुलिस ग्राम पंचवल में जौनपुर भदोही मार्ग पर संदिग्ध लोगों की जांच कर रही थी। इस बीच भदोही की तरफ से एक स्कार्पियो लाल नीली बत्ती लगी आती दिखाई पड़ी। नंबर बाहर का होने के थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने गाड़ी रुकवाकर परिचय पूछा। स्कार्पियो में सवार खाकी वर्दीधारी ने अपना नाम शैलेंद्र कुमार भारद्वाज निवासी ग्राम शीतल टोला पोस्ट आथर थाना नवानगर जिला बक्सर बताया। 

उसके बताने के तरीके पर थानाध्यक्ष को शक हो गया। कुछ देर तक मोबाइल पर एसओ ने किसी से बात की। इसके बाद स्कार्पियो समेत शैलेंद्र को लेकर थाने पर चले गए। वाहन की तलाशी ली गयी तो उसमें से दस लोगों का आधार कार्ड मिला। इससे पुलिस का शक बढ़ गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर शैलेंद्र टूट गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि दरोगा की वर्दी पहन कर लाल नीली बत्ती वाली गाड़ी से निकलता है और जनता को धौंस में लेता है। शैलेंद्र ने स्वीकार किया कि गाड़ी और वर्दी का उपयोग करते हुए वह रात वह में रोड पर ट्रकों से वसूली करता है। चेकिंग में कई बार उसे वर्दी और बत्ती का लाभ मिला है।

Related Articles

Back to top button
Event Services