Entertainment

जाह्नवी कपूर की बोल्ड सेल्फी ने बढाया इंटरनेट पर का पारा,तस्वीरें देखे फैंस हैरान

बॉलीवुए एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। जाह्नवी ने बेहद ही कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी न सिर्फ अपनी ​एक्टिंग बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी चर्चा में रही हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच जाह्नवी ने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर में कुछ ऐसा कैप्चर हुआ जिसे देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यहां देखें तस्वीर…

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के बोल्ड ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वह मिरर के सामने अपनी सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस ड्रेस का गला आगे से काफी ज्यादा डीप होता है जिसकी वजह से जाह्नवी का ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो जाता है। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इस दौरान जाह्नवी के बाल ओपन है। वहीं तस्वीर में एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में उनकी ड्रेसेज और फुटवियर्स के कलेक्शन नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके पोज देने का अंदाज फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है।

जाह्नवी कपूर की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जहां काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘दिन पर दिन तुम बहुत हॉट होती जा रही हो।’ तो वहीं कई लोगों ने उन्हें सही से कपड़े पहनने की बात भी कही है। इस तस्वीर को अबतक काफी बार देखा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button
Event Services