Sports

जाने किन खिलाड़ियों पर होगी मुंबई को पहली जीत दिलाने की जिम्मेदारी…

मुंबई की टीम इस सीजन को बुरे सपने की तरह भूलना चाहेगी। अपनी पहली जीत की तलाश में मुंबई की टीम लखनऊ के सामने जब उतरेगी तो उसके सामने सबसे बड़ी चुनौती लखनऊ के ओपनर को सस्ते में आउट करने की होगी। केएल राहुल का बल्ला जयदेव उनादकट के सामने खूब गरजा है ऐसे में शायद वो नई गेंद से गेंदबाजी न करें। दूसरी तरफ बुमराह ने राहुल को दो बार आउट किया है। दूसरी तरफ लखनऊ के सामने यदि मुंबई पहले बल्लेबाजी करती है तो एक बड़े टोटल की जरूरत मुंबई को होगी।

मुंबई की ओपनिंग जोड़ी- रोहित शर्मा लगातार इस सीजन में बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं जिसका सीधा असर मुंबई की टीम पर पड़ा है। दूसरी तरफ इशान ने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन बाद में उनका बल्ला भी खामोश ही नजर आ रहा है। इस मैच में मुंबई के पास खोने के लिए कुछ नहीं है ऐसे में रोहित और इशान टीम को एक मजबूत शुरुआत देने की कोशिश करेंगे।

मुंबई का मध्यक्रम– पिछले मैच में टीम का मध्यक्रम पूरी तरह से लड़खड़ाया था लेकिन तिलक वर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेल कर टीम के स्कोर को कुछ हद तक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस मैच में डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा से टीम को विस्फोटक पारी की उम्मीद होगी। कीरोन पोलार्ड के बल्ले से अब तक रन नहीं निकले हैं।

मुंबई की गेंदबाजी-जसप्रीत बुमराह एक तरफ से अच्छी गेंदबाजी कर दबाव तो बना रहे हैं लेकिन दूसरे छोर से उन्हें किसी और गेंदबाज का साथ नहीं मिल पा रहा है और यही टीम की गेंदबाजी क्रम की कमजोरी है। जयदेव उनादकट भी खर्चीले साबित हो रहे हैं। पिछले मैच में ऋतिक शौकीन ने अच्छी गेंदबाजी की थी इसलिए इस मैच में भी उनको मौका मिल सकता है।

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, ऋतिक शौकीन, रिले मेरेडिथ, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह।

Related Articles

Back to top button
Event Services