Life Style

जानें क्यों महिलाओं के पास जरूर होने चाहिए ये 4 नेकलेस

आज के समय में ज्यादातर महिलाओं को अपनी ड्रेस के साथ नेकलेस पहनना बेहद पसंद होता है। ऐसे में महिलाएं और लड़कियां  चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न सभी के साथ नेकलेस जरूर कैरी करती हैं। हालांकि वेस्टर्न ड्रेस के साथ किन तरह की ज्वेलरीज पहने, इस बात को लेकर महिलाएं बेहद परेशां रहती हैं। अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल हैं तो आज हम आपको बताते हैं आप क्या पहन सकती हैं।

मल्टी कलर स्ट्रिंग- रंग-बिरंगे नेकलेस बेहतरीन होते हैं। इस वजह से आपके पास एक स्ट्रिंग नेकलेस जरूर होना चाहिए। जी दरअसल इस तरह के नेकलेस में कई रंगों के बीड्स लगाए जाते हैं, जो अलग-अलग शेप और साइज के होते हैं। यह आपकी हर ड्रेस के साथ बेहतरीन दिख सकते हैं।

प्रिंसेस नेकलेस- यह नेकलेस अपने रीगल और रॉयल लुक वाला होता है। जी हाँ और इस तरह के नेकलेस की लेंथ 17 से 18 इंच तक की होती है, वहीं इसका वजन बेहद कम रहता है। इस वजह से जिन महिलाओं को हैवी नेकलेस पहनना नहीं पसंद होता, वो इसे पहन सकती हैं।

टैसल नेकलेस- टैसल नेकलेस आपको अलग-अलग मिल सकते हैं। इसे आप सिंपल टी-शर्ट या टॉप के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं।

टॉर्क नेकलेस- यह नेकलेस देखने में बेहद यूनिक होता है। ऐसे में इस तरह के नेकलेस को ज्यादातर नेकलाइन की तरफ से खोला या बंद किया जाता है। वहीं टॉर्क नेकलेस आपकी स्किन के कॉन्टैक्ट में ही रहता है, और इसका साइज बहुत छोटा होता है। यह शर्ट के साथ बेहतरीन लगते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services