Sports

जानें इस घातक बॉलर को सेलेक्टर्स ने क्यों किया इग्नोर, साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए नहीं दिया टिकट

IPL 2022 के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, जिसमें उन्होंने एक घातक तेज गेंदबाज को इग्नोर किया है.

इस घातक बॉलर को सेलेक्टर्स ने किया इग्नोर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T Natarajan) को इग्नोर किया है. टी. नटराजन (T Natarajan) आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और वनडे सीरीज में खेलते नजर आए थे. इस सीरीज के बाद टी. नटराजन (T Natarajan) को सेलेक्टर्स ने पूछा तक नहीं है.

लंबे समय से नहीं मिल रहा मौका 

टी. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी. नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. इस गेंदबाज को IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू का मौका मिला था. 31 वर्षीय तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने साल 2020-2021 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीनों फॉर्मेट्स में टीम इंडिया के लिए ‘ड्रीम डेब्यू’ किया था. टी. नटराजन सटीक यॉर्कर डालने में माहिर हैं, ऐसे में वह बल्लेबाजों के लिए बड़े खतरनाक साबित होते थे.

भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इस प्रकार है:

लोकेश राहुल (कप्तान), रूतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप कप्तान, विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

Related Articles

Back to top button
Event Services