Entertainment

जानिए क्यों रेखा की मौजूदगी में अमिताभ ने किया था जया बच्चन को ‘KISS’आज तक नहीं सुलझी ये पहेली

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का रिश्ता रेखा के साथ कैसा रहा है यह तो उनके सभी फैन जानते हैं। लंबे वक्त तक दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता रहा है। रेखा, जया और अमिताभ बच्चन के लव ट्राएंगल को लेकर ऐसे तमाम किस्से हैं जिनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन फिर भी फैंस मानते हैं कि ये किस्से महज किस्से नहीं हैं बल्कि इनकी हकीकत से काफी कुछ लेना देना है। जया और अमिताभ 5 दशक तक लोगों के फेवरिट रहे हैं।

अमिताभ और जया की किस
यूं तो ऐसा कम ही हुआ है जब अमिताभ बच्चन, रेखा और जया एक साथ नजर आए हों लेकिन कुछ साल पहले एक इवेंट में तीनों को साथ देखा गया था। यही वो मौका भी था जब रेखा की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन को जया बच्चन के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए खुलेआम देखा गया। अमिताभ बच्चन ने रेखा को इस इवेंट में किस किया था और ये फोटो वायरल हो गई।

मर्जी से या इत्तेफाक था ये किस?
मुंबई में 14 जनवरी 2014 को आयोजित किए गए स्क्रीन अवॉर्ड्स में जब अमिताभ बच्चन का नाम अवॉर्ड के लिए घोषित किया गया तो बिग बी ने पब्लिक प्लेस में जया बच्चन को किस किया। हालांकि ये बस एक पल के लिए था लेकिन फोटो देखते ही देखते हर जगह वायरल हो गई। हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि ये एक इंटेशनल किस थी या इत्तेफाक से ऐसा हो गया।

रेखा से इस तरह मिले अमिताभ
इत्तेफाक से इस अवॉर्ड नाइट में रेखा भी मौजूद थीं। अमिताभ बच्चन ने इस इवेंट में हाथ जोड़कर ‘नमस्ते’ कहते हुए रेखा का स्वागत किया था और जया बच्चन भी रेखा के साथ हंसती हुईं नजर आईं। ये इवेंट काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। बता दें कि जया बच्चन आज अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्म जगत में जया ने भी लंबे वक्त तक अमिताभ के साथ काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services