Entertainment

आम तोड़कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रहीं अनुपमा, सामने आईं तस्वीरें

सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आने वाली रुपाली शो के सेट पर मस्ती करने में पीछे नहीं रहती हैं। अब शो के सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का मस्तीभरा अंदाज दिख रहा है। इन तस्वीरों में रुपाली के साथ ही शो के डायरेक्टर साहब का भी निराला अंदाज नजर आ रहा है। दोनों ही बड़ी फुर्सत में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली बेहद खुश दिख रहीं हैं और उनकी ख़ुशी का कारण है ‘आम’।

आप देख सकते हैं शूटिंग से ब्रेक लेकर उन्होंने ढेर सारे आम तोड़ लिए और उसके बाद उन्हें अपनी साड़ी में रखकर उन्होंने फोटोज क्लिक करवाई। ‘अनुपमा’ के सेट से सामने आई तस्वीर में रूपाली गांगुली डायरेक्टर रोमेश कालरा के साथ दिख रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में रूपाली गांगुली एकदम छोटी बच्ची की तरह खुश दिख रही है।

वैसे आम तोड़ने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है और उनका चेहरा ख़ुशी से लाल है। अभी कुछ दिन पहले ही रूपाली गांगुली कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह सेट पर लौट आईं हैं। फिलहाल रूपाली गांगुली की इस तस्वीर को देखने के बाद तो आपके मुंह में पानी जरूर आ गया होगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services