Entertainment

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश? जिसने बिग बॉस 15′ की ट्रॉफी की अपने नाम

‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी तेजस्वी प्राकाश ने जीत ली है। उन्होंने फाइनल में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर ये जीत हासिल की है। फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी। शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम के ही चर्चे थे। घर में आए गेस्ट से लेकर सेलेब्स तक, हर किसी की जुबान पर प्रतीक का नाम था। पर ऐसा हो ना सका। 3 महीने बिग बॉस के घर में कड़ी परिक्षा देने के बाद तेजस्वी ने ये शो जीत लिया और चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

कौन हैं तेजस्वी प्रकाश

करोड़ों लोगों का दिल जितने वाली तेजस्वी आखिर हैं कौन? जो लोग सीरियल की दुनिया से वाकिफ हैं उनके लिए तेजस्वी किसी परिचय का मोहताज नहीं। पर जिनका वास्ता छोटे पर्दे से थोड़ा कम पड़ा हैं, उन्हें बता दें कि ये एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत इंजिनियर के तौर पर की थी। पर सिनेमा और टीवी की तरफ रुझान होने के कारण उन्होंने साल 2012 में मॉडलिंग और सीरियल से अपना सफर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘संस्कार -धरोहर अपनों की’ में काम किया

खतरों के खिलाड़ी में दिखाया स्टंट

तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में लीड रोल प्ले किया था। इस शो ने उन्हें एक पहचान दी। साल 2017 में सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में एक बच्चे संग शादी करने को लेकर उनका शो विवादों में भी रहा। फिर ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में भी तेजस्वी नजर आईं। साल 2020 में तेजस्वी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10′ में नजर आईं। शो में वो अच्छा कर रहीं थीं, लेकिन विनर बनते बनते रह गईं थीं। खतरों के खिलाड़ी के बाद तेजस्वी बिग बॉस के 15वें सीजन में दिखाईं दी। यहां उन्होंने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की।

Related Articles

Back to top button
Event Services