Entertainment

जानिए किस वजह से ‘बाहुबली’ प्रभास ने रिजेक्ट किया 150 करोड़ का एड

‘बाहुबली’ फेम प्रभास साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को काफी बेहतरीन फिल्में दी हैं. उत्तर से लेकर दक्षिण तक और यहां तक कि पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं. एक पॉपुलर एक्टर के पास करोड़ों-अरबों रुपए के विज्ञापन आते हैं और वह उसे आसानी से करने के लिए तैयार भी हो जाते हैं. 

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की प्रभास ने पिछले साल काफी सारे ब्रांड एंडोर्समेंट को रिजेक्ट कर दिया है. उनसे कई ब्रांडों ने संपर्क किया लेकिन उन्होंने खुद को एक ब्रांड के साथ जोड़ने के बारे में कुछ सख्त नीतियां अपनाई हुई हैं. उनसे जुड़े एक सूत्र ने जूम डिजिटल को बताया कि प्रभास की पॉपुलैरिटी घर-घर में है, जोकि न केवल देश बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है.

150 करोड़ रुपए के एंटोर्समेंट को किया रिजेक्ट

सूत्र ने आगे कहा कि वह जिस वैल्यू को एक ब्रांड में लाने में सक्षम है वह बहुत बड़ा है. सूत्र ने खुलासा किया कि प्रभास ने पिछले एक साल में 150 करोड़ रुपए से ज्यादा के ब्रांड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट किया है. सूत्र ने इसके पीछे की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि इन सभी ब्रांड एंडोर्समेंट को रिजेक्ट करने की वजह  ये नहीं है कि वह विज्ञापन नहीं करना चाहते, वह सिलेक्टिव हैं. 

अपनी पॉपुलैरिटी और पॉजिशन को समझते हैं प्रभास

प्रभास जिस एंडोर्समेंट को पसंद करते हैं, उसी से जुड़ना पसंद करते हैं, उसी को सिलेक्ट करते हैं.  उन्होंने बताया कि प्रभास आज जहां हैं, वह उस पॉजिशन को समझते हैं इसलिए वह काफी सोच-समझकर इसका इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. इसलिए विज्ञापनों के शूट करवाना मुश्किल हैं. उनकी ये सोच उन्हें खास बनाती हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services