Biz & Expo

जानिए किन शेयरों पर टिकी हैं सबकी निगाहें ! पैसा लगाने से हो सकती है अच्छी कमाई

शेयर बाजर में निवेश करने वालों के लिए आज हम लेकर आइए हैं ऐसे पेनी स्टॉक जो बंपर मुनाफा दे सकते हैं. दरअसल, इन स्टॉक्स ने अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. Adani Enterprises, Grasim, Coal India, Eicher Motors, Adani Wilmar, Balkrishna Industries, Rajesh Exports, Ipca Labs, Natco Pharma, Medplus Health, JB Chemicals and Pharma, Manappuram Finance, NLC India और Graphite India उन कंपनियों में शामिल हैं जो आज अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के नतीजे घोषित किए हैं. और नतीजों के आधार पर यहां निवेश आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. इन शेयरों में निवेश के लिए एक्स्पर्ट्स भी बुलिश हैं. आइए नजर डालते हैं इन शेयरों पर. 

Ruchi Soya Industries
खाद्य तेल प्रमुख रुचि सोया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने रविवार को दिसंबर 2021 में समाप्त हुए तिमाही के लिए अपने शुद्ध लाभ में 3 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 234.07 करोड़ का मुनाफा जारी किया है. इसका शुद्ध लाभ एक साल पहले की अवधि में 227.44 करोड़ रुपये था. यानी रुचि सोया इंडस्ट्रीज लिमिटेड का बाजार इस समय मजबूत है, ऐसे में आप यहां निवेश कर सकते हैं. 

Dhampur Sugar Mills
धामपुर शुगर मिल्स लिमिटेड ने रविवार को दिसंबर में समाप्त तिमाही के लिए अपने समेकित शुद्ध लाभ में 39 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 76.01 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की. वहीं, एक साल पहले इसी अवधि में इसका शुद्ध लाभ 54.56 करोड़ रुपये था, यानी इसका भी बाजार मजबूत चल रहा है.

State Bank of India
देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक एसबीआई को 31 मार्च, 2022 को समाप्त होने वाले चालू वित्त वर्ष में, एनसीएलटी द्वारा हल किए गए मामलों सहित, बट्टे खाते में डाले गए खातों से लगभग 8,000 करोड़ रुपये की वसूली की उम्मीद है. यानी सभी के शेयर आपको अच्छा फायदा दे सकते हैं. 

Muthoot Finance
एनबीएफसी मुथूट फाइनेंस ने शनिवार को अपनी तीसरी तिमाही के समेकित शुद्ध लाभ में 4% की वृद्धि के साथ 1,043.6 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की, जो बड़े पैमाने पर गोल्ड लोन डिवीजन के धमाकेदार प्रदर्शन के कारण देखने को मिला है. 

Reliance Infrastructure
रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर (आरइन्फ्रा) ने शनिवार को 31 दिसंबर, 2021 को समाप्त तिमाही के लिए 106.91 करोड़ रुपये का समेकित शुद्ध घाटा दर्ज किया. कंपनी ने एक साल पहले की अवधि में 80.08 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था. 

ONGC
तेल और प्राकृतिक गैस निगम (Oil and Natural Gas Corporation) ने तीसरी तिमाही के शुद्ध लाभ में लगभग छह गुना उछाल दर्ज किया है. ओएनजीसी ने अक्टूबर-दिसंबर 2021 में 8,764 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया, जो एक साल पहले इसी अवधि में 1,258 करोड़ रुपये के शुद्ध लाभ से 596.7 प्रतिशत अधिक था. 

Related Articles

Back to top button
Event Services