Entertainment

‘गोरी मैम’ बन ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एंट्री लेंगी ये एक्ट्रेस,जल्द शो छोड़ने वाली हैं नेहा पेंडसे 

टीवी के मशहूर और चर्चित कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में जल्द बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। इस शो में अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा पेंडसे ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने वाली हैं। अभिनेत्री ने मेकर्स के साथ बातचीत करने बाद आपसी सहमति से यह फैसला किया है। ऐसे में ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मेकर्स को नई अनीता भाभी की तलाश है।

इसको लेकर शो के मेकर्स कई अभिनेत्रियों से संपर्क में हैं। अब इस कड़ी में ‘गंदी बात’ और ‘इनसाइड एज’ जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का भी नाम शामिल हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ‘भाभी जी घर पर हैं’ में फ्लोरा सैनी को अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया है। हालांकि इसको लेकर न तो शो के मेकर्स और न ही अभिनेत्री की ओर से आधिकारिक बयान आया है।

गौरतलब है कि इससे पहले जब सौम्या टंडन ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ छोड़ने का फैसला किया था, तब भी फ्लोरा सैनी को अनीता भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि बाद में इस किरदार के लिए नेहा पेंडसे को चुना गया था। वहीं इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि नेहा पेंडसे के ‘भाभी जी घर पर हैं’ के बाद मेकर्स ने शो ‘पिया अलबेला’ की अभिनेत्री शीन दास को भी अप्रोच किया था।

हाल ही में ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक यूनिट के हैड ने ने नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की जानकारी देते हुए कहा था, हां, हम अनीता भाभी के किरदार के लिए एक नई अभिनेत्री को लाने की प्रक्रिया में हैं और अभिनेत्रियों का ऑडिशन ले रहे हैं। हमें कुछ हफ्तों में किसी को फाइनल भी करना है। नेहा पेंडसे का एक साल का कॉन्ट्रेक्ट था जो अप्रैल में खत्म हो जाएगा और वह इसे रीन्यू करने के लिए करने के विचार में नहीं हैं।’

यूनिट हैड ने आगे कहा, ‘उनके शो से बाहर निकलने का एक खास कारण उनका लंबा सफर है। उन्हें सेट पर आने के लिए एक घंटे लगते हैं और फिर घर वापस आने में घंटों बिताते हैं। इससे उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है। मेकर्स और नेहा पेंडसे ने सोचा था कि वह इसे मैनेज कर लेंगे लेकिन अब यह मुश्किल होता दिख रहा है।’

Related Articles

Back to top button
Event Services