Uttar Pradesh

गोरखपुर में महिला की गोली मारकर हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में…

गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र के छोटी कैली में 45 वर्षीय संजू देवी की गोली मारकर हत्या से सनसनी फैल गई है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस गांव के ही एक परिवार के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह है मामला

गीडा थाना क्षेत्र के छोटी कैली निवासी राजेश की पत्नी 45 वर्षीय संजू देवी अपनी 11 वर्षीय बेटे के साथ रात को घर बरामदे में सोई थी, जबकि उनकी बहू दूसरे कमरे में सोई थी। रविवार की सुबह बेटा सुनील उठा और मां को जगाने लगा। संजू कुछ बोल नहीं रही थी और चेहरे पर चोट के निशान थे। बेटे के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद गांव के ही निषाद परिवार के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। देखने से ऐसा लग रहा है कि सामने से सिर में सटा कर गोली मारकर हत्या की गई है। प्रभारी निरीक्षक गीडा विनय कुमार सरोज ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है। घटना की जांच की जा रही है।

15 दिन पहले बाहर कमाने गए थे पति व बड़ा बेटा

मृतिका संजू के पति राजेश और बड़ा बेटा सोनू 15 दिन पहले ही घर से बाहर कमाने के लिए गए थे। घर में घटना के समय छोटे बेटे, बहू व संजू के अलावा कोई नहीं था। 11 वर्षीय बेटे सुनील का कहना है कि रात में उसने कोई आवाज नहीं सुनी थी। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला की हत्या करके उसे बिस्तर पर लिटा दिया गया है। मृतका के पति व बड़े बेटे को घटना की सूचना दे दी गई है। दोनों बंगलौर से घर के लिए लौट रहे हैं।

दूसरी बिरादरी की लड़की के साथ बड़े बेटे ने की है शादी

मृतिका संजू देवी के बड़े बेटे सोनू का गांव के ही दूसरी बिरादरी की युवती से प्रेम संबंध हो गया। प्रेमी युगल घर भागकर दूसरी जगह चले गए और वही पर रहने लगे। इसी बीच प्रेमिका के स्वजन गीडा थाने में युवक के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया। प्रेमिका के गर्भवती होने पर जब दोनों घर लौटे तो सोनू के स्वजन प्रेमिका को बहू के रूप में स्वीकार कर घर मे रख लिया। दोनों के वर्तमान में एक डेढ़ वर्ष की बेटी है और बहू संजू के साथ घर मे ही रहती थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services