Uttar Pradesh

गोरखपुर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामले, कुल केस 100 के पार

गोरखपुऱ जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ शनिवार को एक बार फिर उछल गया। शनिवार को जिले में 23 संक्रमित मिले। इसके साथ ही जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 100 के पार हो गई है।

शनिवार को कुल सक्रिय संक्रमित 108 रहे। बीते 24 घंटे में 12 संक्रमित स्वस्थ भी हो गए हैं। मार्च के बाद से पहली बार जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 100 के पार हो गई है। शनिवार को एम्स के तीन छात्र संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बीआरडी मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर संक्रमित मिले हैं। झरना टोला में तीन लोग संक्रमित मिले।

सीएचसी भटहट के दो कर्मचारी और कैम्पियरगंज के एक कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। रेलवे स्टेशन पर दो लोग संक्रमित मिले इनमें एक रेल यात्री हैं जबकि दूसरा जीआरपी से जुड़ा है। शिवपुर शाहबाजगंज क्षेत्र के निजी चिकित्सक भी शनिवार को संक्रमित पाए गए।

सीएमओ डॉ आशुतोष कुमार दूबे ने बताया कि पहली लहर से अब तक 67028 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें 66044 लोग स्वस्थ हो गए हैं। अब तक 866 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हुई है। देश के दूसरे प्रांतों में जिले के 10 लोग पॉजिटिव मिले हैं। शनिवार को 23 संक्रमित मिले थे। इनमें 15 शहरी क्षेत्र के और 8 ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले हैं। सीएमओ ने लोगों से कोविड प्रोटोकाल के पालन की अपील की है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services