Uttar Pradesh

गोमती नगर विस्तार के गंगोत्री विहार फेस दो में संदिग्ध हालात में दंपती की हुई मौत….

गोमती नगर विस्तार के गंगोत्री विहार फेस दो में संदिग्ध हालात में दंपती की मौत हो गई। दंपती ने मंगलवार को ही गृह प्रवेश किया था। दोनों ने मंगलवार रात में परिवार व रिश्तेदारों के साथ पार्टी भी की थी। देर रात तक वहां काफी हलचल थी। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाई थी।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी ने बताया कि श्याम किशोर मिश्रा व उनकी पत्नी साधना की मौत हुई है। घरवालों का कहना है कि दोनों ने घर में फांसी लगा ली थी। दरवाजा तोड़ कर दोनों को निकाला गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार सुबह दंपती ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। परिवार जन ने उन्हें आवाज दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

अनहोनी की आशंका पर घरवालों ने दरवाजा तोड़ दिया और भीतर दाखिल हुए। श्याम किशोर के घरवालों का कहना है कि दंपती फंदे पर लटके थे। काफी देर तक किसी ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। साधना के मायके वालों को जब घटना की जानकारी हुई तो वह वहां पहुंचे। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। आशंका जताई जा रही है कि श्याम किशोर ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगा ली थी। दोनों में देर रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि, घरवालों को इस बात की जानकारी नहीं है कि श्याम किशोर और साधना में किस बात को लेकर विवाद हुआ था।

Related Articles

Back to top button
Event Services