Uttar Pradesh

गाड़ी के बोनट पर चढ़ पुलिस चौकी के सामने डांस करने वाले रईसजादों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के सेक्‍टर-113 में पुलिस चौकी के सामने गाड़ी के बोनट पर चढ़कर हरियाणवी गाने ‘हट जा ताऊ’ पर डांस करने वाले नशे में धुत पांच रईसजादों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन रईसजादों का वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए वीडियो ट्वीट करके नशा करके हंगामा मचाने वाले असामाजिक तत्‍वों को चेतावनी भी दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोरखा पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत कार सवारों का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ये युवक नशे में धुत होकर चौकी के सामने डांस कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा तो पुलिस ने मामले की जांच की। बाद में पुलिस ने अमृत, अजीत, मयंक, गौरव और सुनील नाम के पांच रईसजादों को इस मामले में गिरफ्तार कर उनकी कार को सीज कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बकायदा इनका वीडियो के साथ अपनी कार्रवाई की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए नशा करके उधम मचाने वाले लोगों को चेतावनी दी गई है।

इस ट्वीट में यूपी पुलिस ने लिखा- ‘नशे में धुत, गाड़ी पर चढ़ कर हंगामा, होगी जेल,तैयार रखना वकालतनामा।’ पुलिस ने वीडियो में कोट लिखा- ‘सीधे मिली थाने में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री नशा हुआ हिरन, दुनिया करे कमेंट्री’। ऐसे कई अन्‍य हिदायतें पुलिस ने वीडियो ट्वीट के जरिए दी हैं। 

वीडियो में दिख गया था गाड़ी का नंबर
नोएडा पुलिस के एक्‍शन में इन पांच रईसजादों की गिरफ्तारी वीडियो के जरिए ही संभव हो पाई। वीडियो में सफेद और काले रंग की कारें दिख रही थीं। इनमें पुलिस को काले रंग की कार का नंबर दिख गया था जबकि सफेद रंग की कार का नंबर स्‍पष्‍ट नहीं दिख रहा था। कार के नंबर का पता चलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई। कार के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
Event Services