Food & Drinks

खाद्य पदार्थों के साथ पूरे जोश के साथ लीजिये दिसंबर के मौसम का आनंद

यह वर्ष का वह समय फिर से है, जब जिंगल घंटियों की आवाज़ और ताज़े बने केक की सुगंध हवा में भर जाती है । हमने छह खाद्य पदार्थों की एक सूची तैयार की है जो निस्संदेह आपको इस मौसम में पसंद आएंगे। वे बहुत स्वादिष्ट और होंठ-स्मूदी रूप से शानदार हैं, और वे बहुत सस्ती भी हैं।

डार्क चॉकलेट ओट्स

इस सर्द मौसम में जल्दी उठना और नाश्ता बनाना मुश्किल हो सकता है। हालाँकि, इस साधारण ओट अनाज मिश्रण के साथ, आप कुछ ही समय में एक तेज़ रात का नाश्ता या ब्रंच तैयार कर सकते हैं। चॉकलेट स्वाद और जई के लाभों के कारण यह आपके पेट के लिए एक स्वस्थ विकल्प है।

किशमिश कुकी

उत्कृष्ट दलिया और किशमिश कुकीज़, हमारे विचार में, बाहरी पर कुरकुरे और अंदर से चबाते हैं, और ये कुकीज़ बस यही हैं! सर्द मौसम में आराम करते हुए यह एक बेहतरीन स्नैक है।

मिज़ो पेस्ट

मिसो एक जापानी पारंपरिक मसाला है जिसे किण्वित सोयाबीन से बनाया जाता है। सॉसी पेस्ट का उपयोग आपके किसी भी पसंदीदा भोजन में सुगंध और स्वाद जोड़ने के लिए किया जा सकता है।

हैदराबादी बिरयानी

स्वादिष्ट बिरयानी किसे पसंद नहीं होती? इस मौसम में अपने परिवार के साथ गर्मागर्म बिरयानी खाने से वीकेंड का सही समय फिर से परिभाषित हो जाता है। अब सही बिरयानी मिश्रण की तलाश नहीं है, क्योंकि यह खाना पकाने का पेस्ट परिरक्षकों से मुक्त है और आपको उच्चतम संभव स्वाद प्रदान करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ निर्मित किया गया है।

ब्राउनी

इस साधारण मिश्रण से आप जब चाहें घर पर हॉट चॉकलेट ब्राउनी बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services