Entertainment

क्रॉप टॉप और गोल्डन स्कर्ट में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज,तस्वीरें देख बड़ी फैंस की धड़कने

मौनी रॉय टेलीविजन का एक बड़ा नाम हैं। नागिन शो से सिर्फ मौनी ने घर-घर में एक अलग पहचान बना ली है। टेलीविजन के साथ-साथ मौनी रॉय ने बॉलीवुड में भी अपने कदम जमा लिए हैं और वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी शादी के बाद से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मौनी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम कई खुले बालों में कई खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा है।

गोल्डन लहंगे में मौनी रॉय ने बिखेरे जलवे

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की हैं। अपने नए फोटो शूट को मौनी रॉय चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक क्रॉप टॉप और गोल्डन लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने इन तस्वीरों में अपने बालों को खुला छोड़ा है और हल्का वेव लुक दिया है। मौनी रॉय के इस लुक को उनका स्मोकी मेकअप कम्प्लीट कर रहा है। उन्होंने अपने इस शानदार लुक में कई तस्वीरें शेयर की।

बालकनी ने खड़े होकर दिए अलग-अलग पोज

मौनी रॉय अपनी हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। वह बालकनी में खड़े होकर पोज दे रही हैं। पहली तस्वीर में जहां वो साइड देखते हुए आंखें बंद करके पोज कर रही हैं तो वही दूसरी तस्वीर में उन्होंने बड़े ही स्टाइल में अपने सिर पर हाथ रखा हुआ है। तीसरी तस्वीर में जहां मौनी साइड लुक देते हुए कैमरा की तरफ देख रही है। तो वही चौथी तस्वीर में वह बालकनी में हाथ रखकर खड़ी हैं और साइड में देख रही हैं। मौनी रॉय की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनका ग्लैमर और हॉट अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। फैंस भी उनके इस लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

इन प्रोजेक्ट्स में आ रही हैं नजर

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में टीवी के लोकप्रिय शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कस्तूरी, पति-पत्नी और वो, देवो के देव महादेव जैसे कई शोज में काम किया। लेकिन मौनी रॉय के करियर में एक बड़ा मुकाम तब आया जब वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 1 और नागिन 2 में नजर आईं। इस शो के जरिए उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला। मौनी रॉय के लेटेस्ट प्रोजेक्ट की बात करें तो वह इन दिनों जीटीवी के डांस रिएलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर में नजर आ रही हैं। वह सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ इस शो को जज कर रही हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services