Education

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सलाहकार के पद के लिए जारी किए आवेदन….

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सलाहकार के पद के लिए आवेदन के लिए एक आदेश  जारी किया है, ।

सीबीआई चंडीगढ़, पंचकुला और मोहाली में इस शाखा की क्षेत्राधिकार अदालतों में मामलों पर काम करने के लिए 40,000 रुपये प्रति माह के मासिक मुआवजे पर परामर्शदाता के रूप में नियुक्त होने के लिए इंस्पेक्टर या उससे ऊपर के रैंक वाले सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों की तलाश कर रही है।

निरीक्षक या उच्चतर रैंक वाले केंद्रीय / राज्य पुलिस बलों से सेवानिवृत्त अधिकारी और कानून की अदालत में आपराधिक मामलों की जांच और अभियोजन में 10 साल का अनुभव अतीत में रोजगार के लिए पात्र हैं।

लिखित अंग्रेजी के उत्कृष्ट कामकाजी कमांड के साथ एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातकों को आवेदन करना चाहिए। उम्मीदवार को पूर्णकालिक रूप से काम पर रखा जाएगा और भर्ती अवधि के दौरान निजी क्षेत्र में अंशकालिक काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
आवेदन पत्र सीबीआई की वेबसाइट पर डाउनलोड किया जा सकता है। 31 मई, 2022 को या उससे पहले, वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में पूरा आवेदन, आवश्यक दस्तावेजों के साथ, संयुक्त निदेशक, जोन के प्रमुख, सीबीआई, चंडीगढ़ जोन, सेक्टर 30 ए, चंडीगढ़ को भेजें।

जो आवेदन अपूर्ण हैं या समय सीमा के बाद प्राप्त हुए हैं, वे स्वचालित रूप से अस्वीकार कर दिए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए जांच एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

Related Articles

Back to top button
Event Services