Uttar Pradesh

कुत्ते के भौंकने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में 50 वर्षीय महिला की हुई मौत, पांच लोग घायल

यूपी के बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के गंगौली गांव में कुत्ते के भौंकने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई तथा पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बुधवार को बताया, बैरिया थाना क्षेत्र के गंगौली गांव में मंगलवार की रात कुत्ते के भौंकने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी। झड़प के दौरान ईट-पत्थर, लाठी-डंडे से हमले हुए, जिसमें लाल मुनि (50) और पांच अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को तत्काल सोनबरसा स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए लाल मुनि को जिला अस्पताल भेज दिया, लेकिन उपचार के दौरान लाल मुनि की मौत हो गई। तिवारी ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में लाल मुनि के बेटे सोनू की शिकायत पर तीन लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी शिवसागर बिंद और उसके बेटे अजित को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services