Entertainment

कियारा आडवाणी ने ग्रीन साड़ी में सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी नयी-नयी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रहीं है। वह काफी महंगे-महंगे कपड़े पहनती हैं। ऐसा लगता है जैसे कियारा को महंगे कपड़ों का शौक है। वैसे कियारा आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही कियारा इस फिल्म के प्रोमोशन में लगी हुईं हैं और हर दिन उनके अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। अब हाल ही में कियारा ने सोशल मीडिया पर प्रमोशन के फोटोशूट की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते है।

इन तस्वीरों में ग्रीन साड़ी में कियारा एकदम चमचमा रही थीं। अब सोशल मीडिया पर कियारा की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत चर्चा में छाई है। जी दरअसल, फिल्म शेरशाह के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी ने जो ग्रीन साड़ी पहनी वह करीब 48500 है। जी हाँ, वहीँ कियारा ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। इसी के साथ ही कियारा ने बन बनाकर हेयर स्टाइल बनाया था। उन्होंने हाथों में पिंक कलर की चूड़ी पहनी जो उनके लुक को आकर्षक बनाने में कामयाब हो गई। वैसे कियारा ने यह पहली बार नहीं किया है बल्कि वह इसके पहले भी इससे महंगी-महंगी साड़ियों में नजर आ चुकीं हैं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कियारा ने 66 हजार से ज्यादा कीमत की साड़ी पहनी थी। वैसे शेरशाह में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे। यह फिल्म कारगिल में शहीद हुए कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services